Thursday, December 29, 2011

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सेवा यात्रा के क्रम में औरंगाबाद आने से पहले नक्सलियों ने यहां नगर थाना क्षेत्र में बहिष्कार और चेतावनी के पोस्टर

सेवा यात्रा से पहले बहिष्कार की चेतावनी.
Posted by Kusum Thakur Thursday, December 29, 2011

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सेवा यात्रा के क्रम में औरंगाबाद आने से पहले नक्सलियों ने यहां नगर थाना क्षेत्र में बहिष्कार और चेतावनी के पोस्टर स्कूल तथा सार्वजनिक भवनों पर लगाकर लोगों को भयभीत करने का प्रयास किया है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि नक्सलियों ने नीतीश की सेवा यात्रा के बहिष्कार के पोस्टर नगर थाना क्षेत्र में विभिन्न इमारतों पर बुधवार रात चिपका दिये थे जिन्हें हटा दिया गया है.

नक्सलियों ने महाराजगंज रोड में एक स्कूल की इमारत पर यात्रा के बहिष्कार के पोस्टर लगाये थे. इसके अलावा नवाडीह मुहल्ले में एक मकान की दीवार और टिकरी मुहल्ले में सामुदायिक भवन की दीवार पर भी नक्सल बहिष्कार के पोस्टर देखे गये. 26 दिसंबर को भी नक्सलियों ने देर रात अंबा थाना क्षेत्र में परता गांव में सड़क निर्माण में लगी एक ठेका कंपनी के प्रेशर रोलर को फूंक दिया था और वहां कर्मचारियों के साथ मारपीट की थी. यहां मुख्यमंत्री के आगमन से पूर्व सड़क दुरुस्त करने का काम चल रहा था. मुख्यमंत्री 29, 30 और 31 दिसंबर को जिले में रहेंगे.
.

No comments: